xnx7.com is Scam or Real?

इससे पहले भी मैं इसके जैसे कई सारे website का review कर के आपको बता चूका हु की वो website scam है या नही। अगर आपने मेरे उस सारे review को पढ़ लिया है तो आपको इस post को पढ़ने की जरुरत भी नही पड़ेगा क्यूकी वो सब पढ़ कर आपके पास इतनी knowledge आ गयी होगी की आप समझ सके की ये या इसके जैसे दूसरे website scam होते है या real . अगर आपने नही पढ़ा तो यंहा click कर के बाकी का भी पढ़ लीजिये। 





मैंने already इसके नाम से मिलता जुलता वेबसाइट xnw5.com का review कर चूका हु। 

ये website दावा करता है की इसके Spin Wheel घूमाने के बाद आप जो भी जीतेंगे वो आपको दिया जाएगा और लगभग हर कोई ही इसमें कुछ न कुछ जित जाते है। 




इस वेबसाइट पर एक बार wheel घुमाने पर ये बोलता है की एक IP से बस एक ही बार घुमा सकते है लेकिन आप इससे जितना मन उतना घुमा सकते है। 


ये सब होने के बाद ये वेबसाइट इसे share करने बोलता है फिर प्राइज claim कर सकते है लेकिन सबकुछ करने के बाद ये website error बताने लगता है। और गलती से Error न भी बताए तो भी कुछ नहीं मिलता। 
  • ये website बिलकुल नया है। 
  • इस website पर company के बारे कुछ नहीं बताया गया है।
मैं आपको बता दू की ये website scam है और इसकी तरह जितनी भी website है सभी scam है तो please ऐसे website पर यकीन ना करे। 


मैं ये भी आपको बता देता हु की ये पूरी तरह से scam है। यंहा आपसे आपका number लीया जाता है बाद में उसको अलग अलग type से use किया जाता है जैसे की telemarketing.

आपने धेयान दिया होगा की unknown number से आपको call आता होगा और कुछ ऑफर देने का बात किया जाता होगा और उनलोगों को पता भी रहता होगा की आप कोन से कंपनी का SIM use कर रहे है। 



अब आप समझ गए होंगे की इसका किस तरीके से use होता है। तो दोस्तों प्लीज इसको ज्यादा से ज्यादा share करे और ऐसे वेबसाइट से दूर ही रहे।
xnx7.com is Scam or Real? xnx7.com is Scam or Real? Reviewed by Amit Kumar on 4/03/2017 05:54:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.