google से कमाए हज़ारो रूपए #Tez app

सोर्स: गूगल सर्च
मौका अच्छा है और समय भी कम है तो कमा लीजिये जितना कमा सकते है और जो चीज़ मैं आपको बताऊंगा उससे तो आसानी से कमा सकते हो आप और वो भी google के apps से. क्या google से? अरे हा भाई ये app नया है न तो क्या करता google लगा दिया refer and earn वाला स्कीम. और अपना क्या है जब जन्हा से मौका मिलेगा कमाने का हम तो कमाएंगे ही.





तो ये app है "Tez" अरे भाई फ़ास्ट वाला तेज़ नही google का app जिसका नाम है TEZ इस app से आप cashless कुछ भी कर सकते है अरे मतलब अपना BHIM और PayTm का ही भाई है मतलब इस app का काम भी वही है जो BHIM app करता है लेकिन ये app साथ में paytm जैसा भी काम कर लेता है और इसके पीछे google का हाथ है तो ये पूरी तरह से secure भी है.

अब चलिए आते है मुद्दे पर क्योंकि ये सब चीज़े तो आप बहुत दिनों से करते आ रहे हो तो ये सब आपको पता ही होगा तो अब बात करते है की पैसा कैसे कमाओगे इससे. 

1. तो सबसे पहले आपको इस link https://g.co/tez/jb0ml पर क्लिक करके ये app install करना होगा.





2. याद रहे की आप इसी link से app install करे नही तो आपको 51 रूपए नहीं मिलेंगे.

3. install करने के बाद आप अपना उसमे अकाउंट बना लेना और उसके बाद आप जब भी अपना पहला लेन या देन करोगे तब आपको भी और मुझे 51 रूपए मिल जाएंगे.

अब बात करते है की आप कैसे किसी को refer करके कमा सकते हो तो निचे का स्टेप देख लीजिये.

step 1. app खोल ले

step 2. app को स्लाइड कर के निचे के तरफ जाए 

step 3. ऑफर के आइकॉन पर क्लिक करे

step 4. यंहा सबसे पहले ऑफर ही refer का दिया रहेगा उसपर क्लिक करे

step 5. Invite Friend पर जाए और जन्हा जन्हा शेयर करना चाहते है कर ले 

step 6. अब जब भी कोई आप के link से install करेगा तो आपके साथ साथ उसको भी 51 रूपए मिलेगा लेकिन पहला लेन या देन के बाद ही.


google से कमाए हज़ारो रूपए #Tez app google से कमाए हज़ारो रूपए #Tez app Reviewed by Amit Kumar on 9/19/2017 06:16:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.