Healthkart.com is genuine or fake | Hindi

अगर आपने कभी भी body fitness या कोई हेल्थ से सम्बंधित कोई भी चीज़ के बारे में सर्च किया होगा तो आपको Healthkart का suggestion जरुर दिखा होगा पर आप में से ऐसे बहुत लोग होंगे जिन्हें Healthkart के बारे में पता नहीं होगा भले ही आपने वो suggestion देखा होगा.






मैंने भी वो suggestion देखा था बहुत बार लेकिन मैंने कभी धेयान नहीं दिया था क्योंकि मैं सोचता था की ये भी उन फ़ालतू shopping websites की तरह होगा लेकिन एक दिन मुझे जरुरत पर गया और वो सामान सिर्फ Healthkart पर ही मिल रहा था फिर क्या risk लेना परा क्योंकि जरुरत था मुझे और दुसरो से सलाह लेने के बाद और उसके review देखने के बाद मैंने फाइनली आर्डर मार ही दिया और आपको मैं बता दू की Healthkart पूरी तरह से Flipkart की तरह है चाहे product की quality की बात की जाए या फिर delivery service या फिर return policy सब कुछ एक सामान है.





अगर आप Healthkart से कुछ मंगाना चाहते है और उसके लिए COD available नहीं है तो आप बेझिझक पैसा पहले pay कर सकते है आपका पैसा डूबेगा नही.
Healthkart.com is genuine or fake | Hindi Healthkart.com is genuine or fake | Hindi Reviewed by Amit Kumar on 10/19/2017 05:29:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.