Online Shoping में नहीं बनना चाहते उल्लू तो करे ये काम

दोस्तों Online shopping में आपको तरह तरह के आइटम मिल जाते है जो आपको कम दाम के भी लगते है और आप फटाक से उसको खरीद लेते हो. पर क्या आपको पता है की ऑनलाइन shopping में आपसे जादा पैसे लिए जाते है और आपको इसकी भनक भी नहीं लगती.

हा दोस्तों अगर आप कोई भी सस्ती चीज़े खरीदते है तो आपको नार्मल दाम से जादा दाम देना परता है और अगर कोई आइटम market में नही बिकता और वो सिर्फ वन्ही ऑनलाइन ही मिलता है तो ऐसे में वो उसका प्राइस बाधा देते है और आपको सही प्राइस की जानकारी न होने के कारन वो सामान खरीद लेते है और जब वो सामान घर आता है और आप उसके original box पर लिखा हुआ दाम देखते   है तो आपको उसके बाद ऑनलाइन शोपिंग करने का मन नही करता. 

दोस्तों एक बात मैं आपको बता दू की अगर ऐसा कोई product दीखता है आपको जिसका जादा लिया जा रहा हो तो उस product को ना ले कर उसी की तरह काम करने वाला कोई और product लेले क्योकि आजकल हर company एक दुसरे से आगे निकलना चाहता है और हर कोई प्राइस के हिसाब से अच्छा product बनाने का पूरा कोसिस करता है. 

Online Shoping में नहीं बनना चाहते उल्लू तो करे ये काम Online Shoping में नहीं बनना चाहते उल्लू तो करे ये काम Reviewed by Amit Kumar on 11/22/2017 09:48:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.