Instagram, Facebook और Whatsapp पर कैसे करे लडकियो से बाते Start

how do i start a conversation with someone i like | how do i start a conversation with my crush | how to get a girl to like you 





लड़कीओ से बात करना एक कला है जो बहुत ही कम लोगो को आती है। तो इस पोस्ट में मैं आपको 5 Tips दूंगा जो आपको एक idea देगा की कैसे बात start करना चाहिए। 

1. लड़कियो को तारीफ़ पसंद होता है तो आप उनकी DP की हलकी और सच्ची तारीफ़ करे। याद रहे की तारीफ़ real होनी चाहिए नहीं तो लड़की आपको चीप समझ लेगी। 

2. Over Exited ना हो और छोटी बाते करे। मतलब की अगर आपको लगे की लड़की आज और बात नन्ही करना चाहती तो अपने बिच ज्यादा लम्बी बातचीत ना होने दे। 

3. कभी भी बात करने के लिए जबरदस्ती ना करे और ना ही उनका पीछा करे और किसी भी बात पर गुस्सा भी ना होए क्योंकि शुरुआत में ही आप गुस्सा कर दोगे तो मामला बिगड़ सकता है। 




4. अगर लड़की आपके मैसेज का रिप्लाई ना करे तो wait कीजिये और कुछ दिनों बाद फिर किसी compliment के बहाने बात स्टार्ट कर दे। 

5. और ये लास्ट बात जो सायद बहुत लोग नहीं समझ पाते वो ये की अगर लड़की आपको रिप्लाई देना नहीं चाहती हो तो move on कर जाना चाहिए। 

आशा करता हु की ये 5 Tips आपका कुछ मदद करेगा। 
Instagram, Facebook और Whatsapp पर कैसे करे लडकियो से बाते Start Instagram, Facebook और Whatsapp पर कैसे करे लडकियो से बाते Start Reviewed by Amit Kumar on 2/25/2018 09:55:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.