Who is CarryMinati?

Who is CarryMinati?




CarryMinati एक Indian YouTuber हैं जो दूसरे यूटुबेरस के विडिओ का roast करता है, अगर आसान भासा में बोला जाए तो वो दूसरे youtubers के videos की धज्जिया उड़ाता है। 

उसके videos काफी हसाने वाले होते है जो की लोगो को हसने पर मजबूर कर देते है। CarryMinati ने कुछ बड़े youtubers के ऊपर भी वीडियो बनाए है, जैसे की AIB, BB Ki Vines, और हम सबके चहिते, दुलारे Kamal R Khan की भी (🤣🤣🤣 If you know, what I mean ). 

CarryMinati का real नाम Ajey Nagar है, जी हां आपने सही पढ़ा Aj"e"y ही है Ajay नहीं। CarryMinati ने अपने channel की शुरुआत 30 October 2014 को की थी जिसका नाम उसने उस समय Carry Deol रखा था और वो उसमे games खेलने का वीडियो बना के अपलोड किया करता था लेकिन वो चीज़ उतना views नहीं ला पाता था। 





फिर एक दिन उसने एक वीडियो बनाया जिसका नाम था "COD Ghost Rant in Hindi

और उस वीडियो पर अचानक से बहुत सारे views आने लगे जो की कम ही थे लेकिन पिछले videos के मुकाबल में बहुत ज्यादा थे। उसके बाद उसने ऐसे ही बहुत सारे videos बनाए और फिर एक videos उसने 21 June 2015 को बनाया जिसका नाम था "Roasting BB Ki Vines



और ये video CarryMinati  का पहला वीडियो था जिसपर उस टाइम 1 लाख views आए थे और उसके बाद ही उसने अपना नाम change करके Carry Deol से CarryMinati रख लिया। 





और आज के time में आप जानते ही है की CarryMinati कितना बड़ा Brand बन चूका है और उसके 3 Million Subscriber भी होने वाले है।  
Who is CarryMinati? Who is CarryMinati? Reviewed by Amit Kumar on 3/22/2018 11:17:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.