A Flying Jatt | Story | Hindi


'ए फ्लाइंग जाट' एक्शन से भरपूर नयी सुपरहीरो वाली फिल्म हैं। टाइगर श्रॉफ, जैकलिन फेर्नान्देज़ और प्रोफेशनल रेसलर नाथों जोंस इस फिल्म के मुख्य किरदार है।

written by Amit Kumar 

हांलाकि फिल्मो में इनके नाम अलग हैं। जैसे की -
टाइगर श्रॉफ  ए फ्लाइंग जाट
जैकलिन फेर्नान्देज़  कृति 
नाथों जोंस राका 

इस कारन मैं भी इस स्टोरी में इनका नाम इनके फिल्मो के नाम के तरह ही रखूँगा।
पंजाब के गलियो में पला बड़ा , जवान था ,शरीर ऐसा की पहलवान को भी धोबी पछार दे दे। लेकिन वो कहते है ना कभी-कभी जो दीखता है वो होता नहीं। ठीक इसी तरह के हालात थे अपने जाट साहब की अरे यानी की अपने टाइगर शरूफ़ की। 

ना कुछ काम करता था और ना ही कुछ और , काफी मिन्नतों के बाद एक नोकरी मिला था भाई साहब ने अपने आलसीपन के कारन वो भी छोर दिए। 

बस 2 चीज़े ही अच्छा था उसमे एक तो उसका दिल जो की सबके लिए अच्छा सोचता था और दूसरा उसका सकल जिसपे सारी लडकिया मरती थी।  याद रहे की ये कहानी आप सिर्फ और सिर्फ www.storyfvr.yk पर हे पढ़ रहे है। तभी तो उसपे कृति यानि की जैकलिन फेर्नान्देज़ पहली नज़र में ही फ़िदा हो गयी थी। चलिए फिर थोड़ा पुराने दिनों में चलते है जब पहला मुलाकात हुआ था इन् दो अजीब से प्राणियों का। 

सबका प्यारा आलसीराम हिलते डुलते जा रहा था बाजार और उधर से आ रही थी कृति। कृति को देख वँहा खरे आधे पंजाबी मुंडे तो ऐसे हे बेहोस हो गए। और होते भी क्यू नहि इतनी क्यूट , सुन्दर ,सेक्सी और कोमल सी थी कृति की किसी का भी दिल आ जाए। और जब ये सब हो रहा था तब अपने जाट साहब दुकानों के सामान किसी तरह बचा रहे थे गिरने से जो उन्ही के कारण गिर रही थी। और कहते है न जब किसी का बुद्धि भ्रस्ट हो जाए तो कुछ समझ में नही आता ठीक वैसे हे कृति का बी हो गया था। अपने जाट साहब की ये हरकते अच्छे लग रहे थे कृति मैडम को और हो गयी फ़िदा गलत इंसान पर। लेकिन मिलान नही हो पाया उनदोनो का उस समय। 



A Flying Jatt | Story | Hindi A Flying Jatt | Story | Hindi  Reviewed by Amit Kumar on 8/09/2016 07:52:00 pm Rating: 5

5 comments:

Powered by Blogger.