Tiny Giveaway

storyfvr.in का ये पहला और काफी आकर्सक Giveaway है। देखने में तो ये छोटा है बस 4 Prizes वाला लेकिन इसका 1st Prize ऐसा Prize है जैसा आजतक किसी ने भी नहीं दिया होगा। 



Prizes 

1st Prize :- 1st आने पर आपको मौका मिलेगा अपने youtube या website का 1 Month तक Advertise करने का वो भी Grabhacks वाले पेज पर जंहा हर महीने 18000+ visiters आते है और आप चाहे तो बिना जीते भी वंहा advertise कर सकते है लेकिन उसके लिए आपको pay करना पड़ेगा। पेमेंट जानने के लिए यंहा Click कीजिये। 

2nd, 3rd or 4th Prize:- अगर आप 2nd, 3rd या 4th आते है तो आपको Fast2sms.com ka Rs.10 का  Coupon Code मिलेगा। तो अगर आपने अभी तक Fast2sms.com पर अकाउंट नहीं बनाया है तो यंहा Click कर के बना लीजिये। और अगर आप सीखना चाहते है की Fast2sms.com पर काम करके और मैसेज भेज कर कैसे पैसा कमाए तो यंहा Click कीजिये और इसका Payment Proof देखने के लिए यंहा Click कीजिये। 
Tiny Giveaway


Note:
4th Winner Youtube Comment के जरिये निकला जाएगा तो यंहा Click करके उस विडियो पर जाइये और सिर्फ एक हे कमेंट कीजिये। और आपको वो कमेंट में बताना है की मेरा website आपको कैसा लगा और क्या सुधार की जरुरत है। 

Winner इसी पेज पर 01 मार्च 2017 को बता दिया जाएगा।

Winner

1st Prize: Jatin Gaikward
2nd Prize: Sekhar Chakrabort
3rd Prize: Mogul Pani Raj
Tiny Giveaway Tiny Giveaway Reviewed by Amit Kumar on 2/19/2017 12:03:00 am Rating: 5
Powered by Blogger.