Earn Rs.10,000 with Jio Prime Membership - Tips and Tricks

अभी जो मैं आपको Reliance Jio Prime का Tips और Tricks बताऊंगा उसको use कर के आप आराम से 10000 रूपए कमा सकते है। 




इससे पहले की आप tutorial देखे मैं आपको Tips बता देता हु फिर आप निचे दिए गए YouTube Tutorial को देख कर सिख सकते है की इसको कैसे करना है। 

आपको पता ही होगा की जब Jio का sim free में मिल रहा था फिर भी उस sim की कला बाज़ारी चालू थी। वो free sim कंही 100 रूपए में बिक रहा था तो कंही 200 में और कंही - कंही तो 500 तक में बिक रहा था। तो दोस्तों ये scheme भी कुछ ऐसी ही है।  

Jio Prime में entry लेने का 2 तरीका है। पहला ये की आप खुद का रिचार्ज करे या किसी और से कराए जैसे की Jio Store और गिफ्ट Recharge . 



तो हां दोस्तों आपको इसी features का फायदा उठाना है। आप लोगो से बोलिये की आप उनका रिचार्ज कर देंगे बदले में वो आपको 99 रूपए के जगह 110 रूपए दे। दोस्तों 10 रूपए ज्यादा देने में उनको कोई प्रॉब्लम नहीं होगा क्यू की ये बहुत छोटा amount है। और सोचिये अगर एक दिन में कम से कम 20 लोग भी recharge कराते है तो आप एक दिन में (110-99 = 11) 11 X 20 = 220 रूपए बड़ी ही आसानी से कमा लेंगे। अब 220 को बाकि दिनो के साथ multiply कर के देख लीजिये। 

क्यू कराएंगे लोग आपसे Recharge ?

India भले ही digital हो रहा हो लेकिन अभी भी 60 से 70 % लोग insecure feel करते है वो डरते है की कंही उनका पैसा ज्यादा न कट जाए। और अगर वो Jio Store में जाएंगे तो उन्हें लाइन में खरा होना पड़ेगा वो भी इतनी गर्मी में। 

आप safe कैसे है recharge कर के ?

अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा की आप सबका recharge करेंगे तो आपका detail खतरे न पर जाए तो दोस्तों इसीलिए मैंने ऊपर बोला है की आप Jio का new features Gift Recharge का use करे ताकि आप अपने मोबाइल से ही उनका recharge कर पाए। 

इस विडियो को देख कर सिख लीजिये की कैसे गिफ्ट Recharge करते है। 
Earn Rs.10,000 with Jio Prime Membership - Tips and Tricks Earn Rs.10,000 with Jio Prime Membership - Tips and Tricks Reviewed by Amit Kumar on 3/03/2017 03:51:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.