Recharge-pack.com is Scam or Real?

Suno..... free me 200 ka balance mil raha hain, tum b kar lo..... Mere number p to ho gaya 200 ka.... only 2mint me.!
कुछ ऐसा ही message आया होगा ना आपके whatsApp पर 
Source: Google Search




ऐसे हज़ारो वेबसाइट मिल जाएंगे आपको दुनिया में लेकिन मैं यंहा सिर्फ इसी website की बात करूँगा की Recharge-pack.com सही में पैसा देता है या नही और इस बार पूरी सबुत के साथ आया हु। 

पहले तो वो message आया तो सोचा की हर बार जा कर सिर्फ scam report दाल कर आ जाता हु लेकिन इस बार क्यू न सबूत इकठ्ठा किया जाए तो चलिए सबूत के द्वारा आपको दिखता हु की ये scam है ये real.

1. मैंने उस link पर click किया तो कुछ ऐसा layout open हुआ 
तो फिर मैंने अपने सारे information दाल दिये। info डालने के बाद जब मैंने Recharge Now पर click किया तो कुछ ऐसा layout open हुआ। 


 इसमें बोला गया की मुझे 11 लोगो को या group में ये message फॉरवर्ड करना है। तो पहला scam का सबूत तो यंही मिल गया की जो message आपके दोस्त आपको भेज रहे थे वो उन्होंने खुद से नही लिखा वो बस इस website की लिखी message को बस forward कर रहे थे। 




चलिए फिर मैंने 11 लोगो को invite भी कर दिया उसके बाद मैंने Complete पर click किया तो कुछ ऐसा layout open हुआ। 


 इसमें बोला गया है की बस एक और फाइनल step और फिर आपको 200 रूपए 2 घंटे के अंदर recharge हो जाएंगे। तो फिर मैंने I Know पर क्लिक किया तो इसने बोला की Ali Express app download कर के 5 minute तक use करो। 

तो मैंने app install कर के 5 minute तक use भी किया उसके बाद मैं वापस Recharge-pack.com के layout पर आया। 

यंहा आने के बाद मैं continuously Finish वाले बटन पर click करता रहा लेकिन कोई action नहीं हुआ और अभी 2 घंटे से ज्यादा हो चुके है लेकिन मेरे मोबाइल पर रिचार्ज नहीं आया। 




दोस्तों मैं हमेसा आपको समझाता हु की ऐसे वेबसाइट से खुद को दूर रखे और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा share कर के अपने दोस्तों की भी मदद करे। 
Recharge-pack.com is Scam or Real? Recharge-pack.com is Scam or Real? Reviewed by Amit Kumar on 3/18/2017 11:01:00 am Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.