jio-mobile.in is Scam or Real?

दोस्तों जबसे jio का feature phone announce हुआ है तबसे कई सारे ऐसे वेबसाइट निकल गए है जो जियो का फ़ोन फ्री में या pre-booking करने का फैसिलिटी दे रहे है।




http://jio-mobilw.in भी उन्ही में से एक है और इसके जैसे 2 और वेबसाइट है http://jiophone-sale.in और http://www.jio-4g-mobile-offer.com

मैं आपको बता दू की ये तीनो वेबसाइट पूरी तरह से fake है नकली है। क्योंकि मुकेश अम्बानी ने साफ़ साफ़ कहा था की ये फ़ोन 24 अगस्त से मिलना सुरु होगा जो की उनके ऑफिसियल जियो स्टोर में मिलेगा या AJIO शॉपिंग साइट पर नहीं तो डायरेक्ट MyJio के app सॅ आप खरीद सकते है।




और दोस्तों इन कुछ महीनो में आप इन तीनो वेबसाइट की जैसे कई सारे वेबसाइट को experience कर ही चुके होंगे की कैसे ये आपसे whatsapp पर शेयर करवाती है और बाद में कुछ नहीं मिलता। इस तरह की वेबसाइट बस एड्स के सहारे चलती है। आप जितनो को शेयर करेंगे वो सभी उसके वेबसाइट पर जाएगा और detail भर के 2 से 3 बार सबमिट करेगा और उसी चक्कर में वो कमसे काम 10 से ज्यादा एड्स को देख लेगा और उनमे से किसी एक पर गलती से या जानबूझ कर क्लिक कर देगा और उसी से फायदा हो जाएगा इन वेबसाइट वालो को और आप सोचोगे की चलो मेरा तो कुछ जा नहीं रहा एक बार किस्मत आजमा कर देखता हु। लेकिन आपको पता नही की आपकी एक गलती इन्हें और मोटीवेट करता है और हो सकता है की आप जो अपना डिटेल्स डालते है वो ये किसी और को बेच दे और इसका सबसे बड़ा उदहारण है scam कॉल।

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि ऐसे नकिल वेबसाइट चलना बंद हो जाए।

jio-mobile.in is Scam or Real? jio-mobile.in is Scam or Real? Reviewed by Amit Kumar on 7/26/2017 01:35:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.