How does a self drive car business model like Zoom Car work?

How does a self drive car business model like Zoom car work? | What are the best self driving car rentals in India | Self Driving Car service | Zoom Car





इससे पहले की मैं ज्ञान देना सुरु करू मैं आपको एक example देता हु जिससे आपको समझने में easy होगा। 

समझ लीजिये की एक Poor Corporate Employee है जिसने EMI पर Car खरीदी और हर महीने उसका loan चुकाने के लिए अपने salary का एक बड़ा हिस्सा लगा देते था। फिर एक दिन उसे पता लगा की एक Zoom Car नाम का कंपनी है जो की आपके कार के जरिये अपना काम करते है और उसके बदले आपको 15k से 20k तक मिल जाते है जिससे वो आदमी आसानी से loan चूका सकता है और उसका सैलरी भी बच जाता है। 




अब समझ लीजिये की कुछ friends लोग है जो की कंही घूमने जाने का plan बना रहे है लेकिन उनके पास Car नहीं है और तब वो car रेंट पर लेने को सोचते है और तब ख़याल जाता है उनको Zoom Car का और उनको आसानी से car मिल जाता है और वो घूमने चले जाते है। 

Zoom Car एक कंपनी है जो की एक ऐसा service देता है जिसमे आप Car rent पर ले सकते है और आपको घंटे के हिसाब से पैसे देने होते है। और Zoom Car जो Car आपको rent पर देता है वो car वो आप जैसे ही किसी से लिया होता है और अपना commission काट के वो car वालो को दे देता है। Zoom Car, Uber, Ola ये सारे company commission base पर ही चलता है। 



How does a self drive car business model like Zoom Car work? How does a self drive car business model like Zoom Car work? Reviewed by Amit Kumar on 2/26/2018 05:24:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.