Generate Traffic by WiFi Marketing

Generate Traffic by WiFi Marketing


मुझे पता है आप सोच रहे होंगे की WiFi से Marketing कैसे संभव है। तो दोस्तों ऐसा बिलकुल संभव है, वो कैसे वो आपको निचे समझ में आ जाएगा।

ये मैं आपको जो trick बताऊंगा उसे मैं खुद से भी आजमा चूका हु और यकीं मानिये इस तरीके से भी मैंने traffic generate किया है, और आप भी कर सकते हो.





इसके लिए आपको google का तरीका अपनाना होगा। जिस तरीके से google हर रेलवे स्टेशन पर अपना wifi चलाने के लिए आपको एक OTP भेजता है और उस OTP के लिए आपको उसके दिए गए link पर जाना होता है बिलकुल वही तरीका अपनाना है आपको।

सबसे पहले आप एक page बनाइए अपने site पर, वंहा अपने wifi का password लिख दीजिये, या तो वंहा एक बटन बना दीजिये जिसपर लिखा हो generate password, और जैसे ही कोई उस बटन पर click करे एक page खुल जाए जिस पर आपके WiFi का password लिखा हो।





उसके बाद जो page आपने बनाया है उसका URL Short कीजिये और उस URL को अपने Hotspot के नाम से बदल दीजिये (उदहारण: sto.ty/example Sarch 2 get paswrd) और भीड़ भार वाले इलाके में अपना हॉटस्पॉट हमेसा ON रखिये, इससे क्या होगा की लोग उस link को search मारेंगे और आपके page पर जाएँगे, हां वो बात अलग है की इससे आपका कुछ data बर्बाद होगा लेकिन उसके बदले में आपको आपके site पर traffic और promotion दोनों ही मिल जाएगा।

दोस्तों marketing के कई सारे तरीके होते है जिससे की आप आपने site पर traffic ला सकते हो या फिर हो सकता है की मेरी ही तरह कुछ नया तरीका निकाल लो। marketing बस एक word है और इस word को आप किस तरीके से उपयोग में लाते हो ये पूरी तरह से आप पर depend करता है। जैसे की ये WiFi marketing के बारे में मैंने आपको बताया ये मैं बहुत दिनों से कर रहा था लिकिन page बना कर link डालने का idea google rail WiFi से आया, और अगर आप हमेसा travel करते रहते हो तो ये trick आजमा कर देखो।





लोग क्यों खोलेंगे आपका link WiFi marketing के जरिये?

देखो ये आप भी जानते हो और मैं भी की फ्री की चीजों की तरफ लोग बहुत जल्दी आकार्सक होते है और जब आप free में WiFi डोगे तो मेरे analysis के हिसाब से हर 100 में से 30 लोग आपका link search मार कर देखेंगे।

क्या फाएदा होगा WiFi marketing से ?

इससे आपका free में promotion हो जाएगा और साथ में कुछ traffic आ जाएगा और अगर उन traffic से किसी को आपका content पसंद आ जाए तो हो सकता है वो आपका site bookmark करले और बाद में भी खोल खोल कर देखे।

क्या WiFi marketing free है ?

अरे हां बिलकुल free है बस आपका कुछ data चला जाएगा। तो इस WiFi marketing trick को कैसे use करना है ये आप पर depend करता है।

क्या WiFi marketing जरुरी है ?

हर type का marketing जरुरी है भले ही उस marketing से बहुत कम traffic generate हो। क्योकि किसी भी business के लिए हर एक traffic जरुरी होता है क्यों की कोई नहीं जनता कब कोन सा traffic आपको फाएदा कर जाए, तो किसी भी marketing के जरिये को ignore मत करना।

WiFi marketing से कुछ problem तो नहीं होगा ?

नहीं, बिलकुल भी नहीं होगा। क्योंकि कोई भी उस link पर click कर के नहीं पहुच पाएगा आपके site पर, उनको वो link manually लिख कर search करना होगा तो इस्से कोई spam का खतरा भी नहीं होगा। 
Generate Traffic by WiFi Marketing Generate Traffic by WiFi Marketing Reviewed by Amit Kumar on 6/11/2018 10:58:00 pm Rating: 5

2 comments:

  1. Woh banda without internet search kaise karega?

    ReplyDelete
    Replies
    1. aajkal max logo k paas unlimited net hota hai so vo search maar hee sakte hai or agar search naa maar paae to url ka promotion to hoga

      Delete

Powered by Blogger.