Who is Jack Shukla? Who is the voice actor behind the Jack Shukla?


Jack Shukla एक cartoon character है जिसे "Shudh Desi Endings" नामक YouTube चैनल ने सुरु किया था, और देखते ही देखते Jack Shukla इतना popular हो गया की लोग Jack Shukla के नाम से ही Shudh Desi Endings को जानने लगे। 





Shudh Desi Endings का सबसे सफल series है Jack Shukla और viewers Jack Shukla को देखना काफी ज्यादा पसंद करते है और Jack Shukla का आवाज़ लोगो को वीडियो देखने पर मजबूर कर देता है। 

UP, Bihar और Titanic (film) का combination है जो Jack Shukla को काफी ज्यादा entertainer बना देता है और Jack Shukla का एक famous dialogue भी है जो आपको पक्का मालुम होगा, और वो है "भइया लोग क्रिएटिव होते है".



अगर आप ये पोस्ट पढ़ रहे है है तो आप जरूर Jack Shukla का वीडियो देखे होंगे, पर क्या आपको पता है की Jack Shukla का आवाज़ देने वाला कोण है? सायद आप जानते होंगे या फिर नहीं भी जानते होंगे। पर कोई बात नहीं ...
मैं हु ना...! 

Q: Who is the voice actor behind the Jack Shukla?

Ans: Ketan Singh



जी हां दोस्तों Ketan Singh ही है आपके अपने चहिते Jack Shukla के आवाज़ के पीछे जो Jack Shukla के character में जान दाल देते है। 

अगर अभी तक आपने Jack Shukla का series नहीं देखा है तो जल्दी जाइये और देखिये। 

लिंक यंहा है, दबाइये और जाइये वीडियो देखिये 

आप भी ना यार इतनी अच्छी चीज़े miss कर देते हो, चलो कोई बात नहीं अभी देख लो। 

Update: 

मुझे लगता है कि Jack Shukla  का यूट्यूब अकाउंट एक्टिव नहीं है। हो सकता है कि वे अपना यूट्यूब चैनल बंद कर दिए हो।



Who is Jack Shukla? Who is the voice actor behind the Jack Shukla? Who is Jack Shukla? Who is the voice actor behind the Jack Shukla? Reviewed by Amit Kumar on 3/31/2018 11:51:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.