No Promocodes ... Sorry!

Sorry दोस्तों आजकल मैं आपलोगो को कोई भी promocodes नहीं provide कर पा रहा। आपलोग एक hope ले कर आते होंगे और बिना किसी promocodes के वापस चले जाते होंगे ... एक blogger के लिए इससे ज्यादा दुःख का बात कुछ और नही हो सकता कि उसके visitors को उसके blog पर कुछ नही मिल रहा। पर दोस्तों मैं कुछ नही कर सकता क्योंकि वो वेबसाइट किसी और का है और मैं बस उसका फ्री promocodes दे रहा था।

मैंने उनको mail भी किया था कि promocodes काम क्यों नहीं कर रहा तो उन्होंने reply दिया की उन्होंने system  में कुछ change किया है जिसके कारन अब बस कुछ users को ही promocodes मिलेंगे।

तो मैंने पूछा की क्या अब हमें कोई कोड नही मिलेगा तो उनका reply आया की नही आपको time to time promocodes मिलते रहेंगे। लेकिन आज तक कोई promocodes नहीं मिला।

आज 25.06.2017 को मैंने फिर उन्हें mail किया कि अगर वो ऐसा करते है तो वो अपने बहुत सारे users खो देंगे। क्योंकि ऐसे हे बड़ी मुश्किल से month में 3$ हो पाता है जिसका value बीएस 190₹ के आस पास रहता है और अगर वो 3$ एक month में भी ना हो तो ऐसे apps को use करने का क्या फायदा।

अब देखते है कि उनका क्या reply आता है अब। उनका जो भी रिप्लाई आएगा मैं अपने facebook पेज पर अपडेट कर दूंगा( www.facebook.com/storyfvr ) अब wait कीजिये उनके रिप्लाई का। और जंहा तक मुझे लगता है वो कुछ दिनों बाद वापस से promocodes provide करना start कर देंगे , भले ही कम दे पर देंगे अब बाकी उनके हात में ही है कि वो अपने users को बचा कर रखते है या खो देते है।
No Promocodes ... Sorry! No Promocodes ... Sorry! Reviewed by Amit Kumar on 6/25/2017 10:43:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.