free-recharges.in is Scam or Real?

free-recharges.in दावा करता है की वो आपको फ्री में 200 रूपए का रिचार्ज करेगा और आपलोग उनकी ये बाते मान भी लेते है। तो चलिए आज जानते है की free-recharges.in की बाते क्यू नहीं मानना चाहिए। 









सबसे पहले तो मैं ये बता दू की यंहा प्रधान मंत्री जी का फोटो देख कर आप धोका मत खाइयेगा क्यूकी इस वेबसाइट से प्रधान मंत्री जी का दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है। उनका फोटो बस आपको भ्रमित करने के लिए उपयोग किया गया है। 

इसमें बोला गया है की आपको recharge पाने के लिए अपना पूरा नाम और फ़ोन नंबर देना होगा उसके बाद recharge now पर क्लिक करना होगा। पर जैसे ही आप recharge now पर क्लिक करेंगे ये वेबसाइट अपने औकात पर आ जाएगा। 





यंहा पर आपको बोला जाएगा की 15 लोगो को ये share करो फिर recharge पाओ जबकि आजतक किसी को भी ऐसे वेबसाइट से कुछ नहीं मिला है और हां आपको भी नहीं मिलेगा। ऊपर से आपने जो अपना पूरा नाम और फ़ोन नंबर डाला है उसका लीक होने खतरा अलग से। 

अब आप सोच रहे होंगे की नाम और फ़ोन नंबर लीक होने से क्या खतरा तो आपको बता दू की आपके पास जो फ्रॉड कॉल आते है उन्हें कैसे पता होता है की आपका नाम क्या है। 
free-recharges.in is Scam or Real? free-recharges.in is Scam or Real? Reviewed by Amit Kumar on 8/12/2017 02:09:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.