Technical Guruji par Hamla #SupportTechnicalGuruji

जिस speed से Technical Guruji आगे बढ़ रहे है उतना speed अभी तक सायद B B Ki Vines ने ही पकड़ा था और इस कारन इन दोनों के दुसमन भी बढ़ते गए। 




और जबसे Technical Guruji ने Paid Reviewer के ऊपर सवाल उथाय है तब से उनके दुश्मनो की संख्या और ज्यादा बढ़ गया है जो आये दिन किसी न किसी बहाने उन्हें target करते रहता है लेकिन Technical Guruji अपने कहे हुए बात को वापस नहीं लेते। 




कुछ दिन पहले Technical Guruji ने Paid Review के ऊपर एक और वीडियो बनाया था जिसमे उन्होंने अलग अलग कामो के लिए अलग अलग लोगो को target किया लेकिन उन्होंने नाम किसी का नहीं लिया। लेकिन कहता है ना की जब अच्छा और कुछ अलग करने की सोचो तो आप अकेले पर जाते हो। 

इस video के अपलोड होते ही कई सारे youtubers हरकत में आ गए और वो ये सोच के दर गए की कंही उनका भी वही हालत ना हो जो कुछ month पहले एक बड़े youtuber के साथ हुआ था (sorry उनका नाम नहीं बताऊंगा बाकि आप खुद समझदार हो) पर Technical Guruji को भी सायद ये पता नहीं था की ये वीडियो अपलोड होते ही उनपर हमला start हो जाएगा। 





हां दोस्तों जैसे ही video upload हुआ उसके कुछ घंटे बाद से ही बहुत सारे youtubers उनके खिलाप video upload करने लगे और Technical Guruji से अलग अलग सवाल करने लगे, उन्हें चारो तरफ से घेरने लगे लेकिन Technical Guruji को इन सब बातो से कोई फ़र्क़ नहीं परा और उन्होंने इस type के अधिकतर video का उत्तर उन्ही के video के comment में दे डाला। 

दोस्तों मुझे नहीं पता की Technical Guruji ये view पाने के लिए कर रहे है या वो ऐसे ही है लेकिन उनका ये कदम हम सभी viewers के लिए काफी ज्यादा लाभदायक रहेगा और इस काम में मैं उनके साथ हु और मैं जनता हु की आप भी उनके साथ है। 

अगर आप Technical Guruji को सपोर्ट करते है तो ये पोस्ट #SupportTechnicalGuruji के नाम से शेयर करे ताकि ये पोस्ट उनके नजर में आये और वो ये ना समझे की इस लड़ाई में वो अकेले है। 
Technical Guruji par Hamla #SupportTechnicalGuruji Technical Guruji par Hamla #SupportTechnicalGuruji Reviewed by Amit Kumar on 8/13/2017 06:02:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.