Technical Guruji के साथ विडियो बनाने का शानदार मौका

अगर आप youtube पर active रहते होंगे तो आपको जरुर पता होगा की Technical Guruji कोन है और अगर आपके खुद का कोई चैनल भी है youtube पर तब तो समझ लो की आपके subscribers और viewers तेज़ी से बढ़ने वाले है क्यूकी आपको मिल रहा है Technical Guruji के साथ विडियो बनाने का मौका.





फिर चाहे आप tech related चैनल चलाते हो या फिर कोई और चैनल आपको मौका मिल सकता है लेकिन इसके लिए आपके चैनल पर 1000 subscribers होने चाहिए और August 2017 में आपके चैनल पर कोई न कोई विडियो अपलोड होना चाहिए.

कैसे करे participate?





आपको एक 60 सेकंड यानि की 1 मिनत का विडियो शूट करना होगा जिसके 30 सेकंड में आप अपने बारे में बताओगे और बाकि के 30 सेकंड में आपको बताना है की आप कोन से आईडिया पर Technical Guruji के साथ विडियो बनाना चाहते हो. और फिर उसको निचे दिए गए Collaborate with Top Creator Technical Guruji पर क्लिक करके उसमे अपने youtube अकाउंट से लॉग इन करके उसके comment box में अपने 60 सेकंड वाले विडियो के link ले साथ अपना नाम और अपना City/State का नाम comment कर देना है.

Collaborate with Top Creator Technical Guruji 

धेयान रहे की ये ऑफर बस 30 सितम्बर तक ही है.
Technical Guruji के साथ विडियो बनाने का शानदार मौका Technical Guruji के साथ विडियो बनाने का शानदार मौका Reviewed by Amit Kumar on 9/04/2017 04:54:00 pm Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.